अब पंजाब के फगवाड़ा में एक महिला ने किया दावा, टीवी देख रही थीं और चोटी गई…

फगवाड़ा (पंजाब): चोटी काटने की एक और घटना सामने आई है.  पंजाब के फगवाड़ा में पालही गांव में 23 साल की एक महिला ने दावा किया है कि वह जब अपने घर में टीवी देख रही थी, तब किसी ने उसके बाल काट दिये. पुलिस ने बताया कि ज्योति का दावा है कि यह घटना 9 तारीख की रात करीब सवा आठ बजे की है.

पुलिस ने अनुसार, ज्योति ने बताया कि उसे अचानक ‘बेचैनी’ का अहसास हुआ और उसे बहुत अजीब सा महसूस हुआ, लेकिन वह अपनी जगह पर ही बैठी रही. महिला ने बताया कि इसके बाद उसकी छोटी बहन वहां आ गयी और उसने देखा कि जमीन पर कुछ बाल पड़े हुये हैं और तब उसे इस बात का अहसास हुआ कि किसी ने उसकी चोटी काट दी है.

सदर थाना के प्रभारी लखवीर सिंह ने बताया कि उसे चोटी काटने वाले के बारे में पता नहीं है. थाना प्रभारी ने कहा कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.
बता दें कि चोटी काटने की कथित घटनाएं एक के बाद एक शहरों में होती बताई जा रही हैं. मथुरा, हापुड़, अलीगढ़, फ़िरोज़ाबाद में लड़कियों की चोटियां कटीं और वहीं आगरा के फ़तेहाबाद में चोटी काटने वाली होने के शख में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पिछले दिनों यूपी के डीजीपी ने पूरे राज्य में अलर्ट जारी किया है कि अफवाह फैलाने वाले जेल भेजे जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *