KGF के दूसरे पार्ट में संजय दत्त को लेने की तैयारी, अहम होगा रोल

पिछले साल दिसंबर के आखिर में रिलीज हुई यश स्टारर कन्नड़ फिल्म KGF चैप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी. इस फिल्म को हिंदी वर्जन में भी डब करके रिलीज किया गया था. बहुत कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बावजूद हिंदी वर्जन की कमाई उल्लेखनीय रही. प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी मूवी का सेकंड पार्ट भी बनाया जाएगा.

केजीएफ के सेकेंड पार्ट को लेकर एक अहम जानकारी सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक, KGF चैप्टर 2 में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी अहम भूमिका निभा सकते हैं. एक्टर को एक महत्वपूर्ण रोल के लिए कास्ट करने की प्लानिंग में हैं. सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स ने संजय दत्त से फिल्म के बारे में बातचीत शुरू कर दी है. जल्द ही वे एक्टर से मिलेंगे और उन्हें कहानी के बारे में बताएंगे.

KGF के हिंदी वर्जन ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. ऐसे में संजू बाबा की कास्टिंग हिंदी ऑडियंस के बीच मूवी की पॉपुलैरिटी को बढ़ाएगी. कई सिनेमाघरों में KGF अभी भी लगी हुई है. मूवी का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 150 करोड़ से ज्यादा है.

बॉक्स ऑफिस पर KGF की टक्कर शाहरुख खान स्टारर जीरो से थी. लेकिन एक्शन एंटरटेनर मूवी ने शाहरुख की रोमांटिक ड्रामा को काफी नुकसान पहुंचाया.  KGF के हिंदी वर्जन ने 2 हफ्तों में करीब 31.75 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म में यश की एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन को खूब सराहा गया. इस फिल्म के बाद से यश को साउथ इंडियन सिनेमा का बड़ा स्टार कहा जा रहा है.

वहीं संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 थी. मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. एक्टर की आगामी फिल्में टोरबाज, प्रस्थानम, कलंक, पानीपत, शमशेरा, सड़क-2 है. पिछले साल संजय दत्त की बायोपिक मूवी संजू भी रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. फिल्म में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर ने निभाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *