सेरेना विलियम्स प्रेग्नेंट, स्विम सूट में फोटो पोस्ट कर लिखा- 20 हफ्तेs

न्यूयॉर्क. टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स (35) मां बनने वाली हैं। यह जानकारी खुद उन्होंने दी है। सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर लिखा- ’20 हफ्ते’। इस फोटो में वे यलो कलर का स्विम सूट पहने हुए हैं। यह खबर मीडिया में आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया। द वुमन टेनिस एसोसिएशन ने भी सेरेना को ट्वीट कर बधाई दी है। फोटो में सेरेना एक एक मिरर के सामने खड़ी हैं…
– एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक सेरेना विलियम्स के मीडिया रिप्रेजेंटेटिव ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते खुशी हो रही है कि सेरेना मां बनने वाली हैं।
– सेरेनी ने यह फोटो स्नैपचैट पर पोस्ट की। इस फोटो में वह एक मिरर के सामने खड़ी हैं। उनके हाथ में मोबाइल है और यलो कलर का स्विम सूट पहने हैं। नीचे कैप्शन में लिखा है- ’20 हफ्ते।’
– बता दें कि उन्होंने कुछ वक्त पहले रेड्डिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन से सगाई की थी। यह जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।
सेरेना ने पोस्ट डिलीट की
– सेरेना ने बाद में अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया। इस खबर से हैरान उनके फैंस के बीच यह बहस का मुद्दा बन गया है। लोग इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि क्या वे मजाक तो नहीं कर रही हैं।
186 हफ्तों तक दुनिया की नंबर वन प्लेयर रहने का रिकॉर्ड
इसी साल सेरेना ने विम्‍बंलडन में अपने करियर का 71वां सिंगल्‍स खिताब जीता है। इनमें से 22 ग्रांड स्‍लैम सिंगल्‍स खिताब उनके नाम हैं। इस रिकॉर्ड के साथ ही वे टेनिस प्लेयर स्‍टेफी ग्राफ के रिकॉर्ड की बराबरी कर चुकी हैं।
– उनके नाम 186 हफ्तों तक दुनिया की नंबर वन प्लेयर रहने का रिकॉर्ड भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *