LIVE IPL-11: मुंबई को पहला झटका, कप्तान रोहित लौटे पवेलियन

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल सीजन 11 का 7वां मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 2 ओवर में 1 विकेट गंवा कर 11 रन बना लिए हैं.

विलियमसन ने टॉस जीतकर मुंबई को दी पहले बैटिंग

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. मुंबई ने चोटिल ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की जगह प्रदीप सांगवान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है.

इसके अलावा मिशेल मैक्लेंघन की जगह बेन कटिंग को भी मौका दिया गया है. वहीं हैदराबाद ने भुवनेश्वर कुमार की जगह संदीप शर्मा को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है.

केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद ने अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा अंदाज में नौ विकेट से हराकर लीग में शानदार शुरुआत की है. लेकिन, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों कड़े मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था.

सनराइजर्स हैदराबाद

हैदराबाद की टीम ने पहले मैच में दिखा दिया कि उनके गेंदबाज इस बार सबसे घातक हैं. भुवनेश्वर कुमार की अगुवाई में बिली स्टेनलेक और सिद्धार्थ कौल ने अच्छी गेंदबाजी की थी.

 

स्पिन विभाग में भी राशिद खान और शाकिब अल हसन ने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था. बल्लेबाजी में शिखर धवन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने पहले मैच में 77 रन की नाबाद पारी खेली थी.

मुंबई इंडियंस

दूसरी तरफ रोहित शर्मा चाहेंगे कि उनके बल्लेबाज इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करे. मुंबई ने पिछले मैच में 165 का स्कोर किया था जो जीत के लिए काफी नहीं था.

रोहित के अलावा इविन लुईस और कीरोन पोलार्ड को भी हैदराबाद के खिलाफ अपना दम दिखाना होगा. मुंबई को इस मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की कमी खल सकती है. पंड्या को पिछले मैच में टखने में चोट लग गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *