IPL:सुपरकिंग्स ने अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर डाले इन खिलाड़ियों के वीडियो

भारतीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की जुगलबंदी को हर कोई सलाम करता है. जबकि इन दोनों को आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने ख़ास मुकाम दिलाया है. लेकिन जब साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स पर प्रतिबंध लगाया तो ये जोड़ी बिखर गई. ये दोनों टीमें 2016 और 2017 सीज़न से बाहर रहीं तो राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और गुजरात लायंस का प्रवेश हुआ.

संयोग की बात देखिए इनमें से एक टीम को धोनी ने तो दूसरी टीम को रैना ने लीड किया. लेकिन इस दौरान इन दोनों को लेकर चेन्नई के समर्थकों ने अपने प्यार का कई दफा इज़हार किया तो टीम मैनेजमेंट ने भी एक साल पहले ही अपनी टीम और ब्रांड को नयापन देने के लिए प्लानिंग शुरू कर दी थी.

खैर, दो साल के वनवास के बाद जब राजस्थान और चेन्नई आईपीएल में वापसी सुनिश्चित हुई तो कर किसी ने एक स्वर से माना कि धोनी और रैना की जुगलबंदी बनना तय है. और जब आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने टीमों को खिलाड़ियों को रिटेन करने की डेडलाइन दी तो चेन्नई सुपरकिंग्स मैनेजमेंट ने धोनी और रैना के साथ रवींद्र जडेजा को भी रिटेन कर लिया जिससे चेन्नई के लाखों करोड़ों फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई.

जबकि अपने फैन्स के प्रति अपनापन जताने के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी अपने इन तीनों खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए वीडियो ट्विटर पर डाल दिए. यह आईपीएल के इतिहास में संभवत: पहला अवसर है जब किसी टीम ने अपने खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट करते हुए वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *