डुअल कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Lenovo K8 Plus

नई दिल्लीः लेनोवो ने आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन लेनोवो K8 प्लस लॉन्च कर दिया. ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लुसिव होगा. इसकी कीमत कंपनी ने 10,999 रुपये रखी है जो सात सितंबर दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस वेनॉम ब्लैक और गोल्ड कलर वैरिएंट में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन का सबसे बड़ा हाईलाइट है कि ये डुअल रियर कैमरे के साथ आता है.
स्पेसिफिकेशन्स
लेनोवो K8 प्लस एंड्रॉयड नॉगट 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला स्मार्टफोन है. इसमें 5.2 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है और ये कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. प्रोसेसर की बात करें तो K8 प्लस में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो P25 प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है हालांकि इसका 4 जीबी रैैम वैरिएंट भी उपलब्ध है जो लेनोवो K8 प्लस हॉलीडे के नाम से आता है और दिवाली तक बाजार में उपलब्ध होगा.
ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का Purecelसेंसर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का रियर-टाइम डेप्थ कैमरा दिया गया है. वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. ये फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ आता है. स्मार्टफोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.
लेनोवो K8 प्लस में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी औऱ ओटीजी जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. इसे पावर देने के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *