सैमसंग Galaxy S9-S9+ के माइक्रोसॉफ्ट एडिशन की बिक्री शुरू

माइक्रोसॉफ्ट ने नए सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+ के कस्टमाइज्ड वर्जन की बिक्री शुरू कर दी है. इसे अमेरिका में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जा रहा है. Galaxy S9 और Galaxy S9+ के माइक्रोसॉफ्ट एडिशन में यूजर्स को माइक्रोसॉफ्ट के कई ऐप्स के एक्सेस मिलेंगे. इसमें Excel, Skype, Cortana, OneNote, PowerPoint और Word शामिल हैं.

कीमत की बात करें तो माइक्रोसॉफ्ट एडिशन मॉडल की कीमतें स्टैंडर्ड वर्जन की तरह ही होंगी. ग्राहकों को Galaxy 9 के लिए $719.99 और Galaxy S9+ के लिए $839.99 का भुगतान करना होगा. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं हालांकि डिलीवरी 16 मार्च से शुरू होगी. माइक्रोसॉफ्ट ने अपने वेबसाइट में जानकारी दी है कि डिवाइस की संख्या सीमित होगी.

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, डिजिटल ट्रेंड्स की शुक्रवार देर रात को प्रकाशित रिपोर्ट में बताया गया, ‘देखने में यह फोन बिल्कुल सामान्य वर्जन जैसा ही है और हार्डवेयर भी बिल्कुल वही है. यहां तक ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) भी वही है. बस ऐप्स अलग हैं.’ हालांकि ये ऐप्स प्री-इंस्टाल्ड नहीं आते हैं.

माइक्रोसॉफ्ट के एक प्रतिनिधि ने ट्रस्टेड रिव्यूज को बताया कि, सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+ के ‘माइक्रोसॉफ्ट एडिशन’ को खोलकर जब वाईफाई से कनेक्ट किया जाता है तो इस पर माइक्रोसॉफ्ट का कस्टमाइजेशन लागू हो जाता है.

 सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+ को भारत में इस हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और इसमें Exynos 9810 प्रोसेसर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *