5,000 mAh की दमदार बैटरी के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किया Moto E5 Plus

मोटोरोला ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Moto E5 और Moto E5 प्लस लॉन्च किया है. Moto E5 प्लस अमेजन के जरिए उपलब्ध होगा. वहीं, Moto E5 एक्सक्लूसिव रूप से Moto Hub पर उपलब्ध होगा. Moto E5 केवल एक वैरिएंट में उपलब्ध होगा. यह फोन 2GB रैम और 16GB स्टोरेज में आएगा और इसकी कीमत 9,999 रुपये है. वहीं, Moto E5 प्लस के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये होगी. Moto E5 और Moto E5 प्लस पर रिलायंस जियो, SBI समेत कई ऑफर के साथ आ रहे हैं.

ब्लैक और फाइन गोल्ड दो कलर में मिलेगा ये फोन
जो लोग SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हुए ये फोन खरीदेंगे, उनको 800 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. वहीं, रिलायंस जियो 130 GB का अतिरिक्त डेटा दे रही है. अगर दूसरे ऑफर्स की बात की जाए तो उनमें 9 महीने तक की NO Cost EMI और एक्सचेंज पर 1,000 रुपये की छूट शामिल है. यह फोन ब्लैक और फाइन गोल्ड इन दो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होंगे. Moto E5 प्लस में 6 इंच का HD+ मैक्स विजन डिस्प्ले है. फोटोग्राफी के लिए Moto E5 प्लस में लेजर ऑटोफोकस के साथ 12 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे का इस्तेमाल QR कोड, बार कोड्स और बिजनेस कार्ड्स स्कैन करने में किया जा सकता है. Moto E5 प्लस में 5,000 mAh की बैटरी है. फास्ट चार्जिंग के लिए इसमें मोटोरोला की टर्बो पावर चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है.

Moto E5 में है 5.7 इंच का HD+ डिस्प्ले

अगर Moto E5 की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का HD+ डिस्प्ले है. यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर पर चलता है. इस फोन में 2GB की रैम और 16GB का स्टोरेज दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही, इसमें 10 W का फास्ट चार्जर है. अगर कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इस फोन में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, FM रेडियो जैसे फीचर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *