सैमसंग ने लॉन्च किए दो बजट स्मार्टफोन

साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी कंपनी सैमसंग ने Galaxy J3 और Galaxy J7 का 2018 एडिशन लॉन्च कर दिया है. ये दोनों बजट स्मार्टफोन ही होंगे, हालांकि अब तक कंपनी ने इनकी कीमतों का खुलासा नहीं किया है. फिलहाल इसे अमेरिका में चुनिंदा टेलीकॉम ऑपरेटर के जरिए बेचा जाएगा.

Galaxy J3 2018 स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy J3 2018: इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.9 है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.2 है. बैटरी पावर के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन कंपनी ने कहा है कि इसकी बैटरी लॉन्ग लास्टिंग होगी. इ

Galaxy J7 2018 स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमे 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.7 है. सेल्फी के लिए भी इसमें 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसका अपर्चर f/1.9 है.

दोनों स्मार्टफोन्स में कुछ सैमसंग के खास ऐप्स हैं जैसे लाइ वॉयस चैट, कम्यूनिटी सपोर्ट और टिप्स दिए गए हैं. इसके अलावा Samsung Knox भी इन दोनों स्मार्टफोन्स में दिया गया है जो सिक्योरिटी के लिए है.

इन दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में कंपनी ने कहा है, ‘स्मार्टफोन्स की बात करें एक साइज सबके लिए नहीं होता.  गैलेक्सी लाइनअप से लोगों को अपनी जरूरत के हिसाब से स्मार्टफोन चुनने में आसानी होती है और इसे ऐसे ही डिजाइन भी किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *