सैमसंग के तीन रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन पर छूट

सैमसंग एक ऐसी कंपनी है जो आमतौर अपने स्मार्टफोन्स की कीमतें घटाती रहती है. एक बार फिर कंपनी ने अपने खास ट्रिपल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन की कीमत को कम किया है. ये स्मार्टफोन है Galaxy A7 (2018). सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को सितंबर के महीने में दो वेरिएंट में लॉन्च किया था.

64GB वाले बेस वेरिएंट की कीमत 23,990 रुपये रखी गई थी, तो वहीं 128GB वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 28,990 रुपये रखी गई थी. 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन पर करीब 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. हालांकि ये डिस्काउंट केवल 128GB वेरिएंट पर लागू होगा. इस तरह डिस्काउंट के बाद इस वेरिएंट की कीमत 26,990 रुपये हो जाएगी. आपको बता दें ये ऑफर केवल 30 नवंबर तक के लिए ही वैलिड है. साथ ही इस ऑफर का फायदा केवल ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर ही उठाया जा सकता है.

Galaxy A7 (2018) की खूबियां

Galaxy A7 में 6 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. यह स्मार्टफोन सैमसंग के इन हाउस प्रोसेसर ऑक्टाकोर Exynos 7885 पर चलता है. डिस्प्ले ऐस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 का है और इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है. इस डिवाइस में Android 8.0 Oreo आधारित सैमसंग एक्सपीरिएंस यूजर इंटरफेस दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए Galaxy A7 के रियर में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. इनमें से एक सेंसर 24 मेगापिक्सल का जिसका अपर्चर f/1.7 है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.4 है और तीसरा डेप्थ सेंसर है जो 5 मेगापिक्सल है. इसका अपर्चर f/2.2 है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ  24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फ्रंट कैमरा में लाइव फोकस और प्रो लाइटिंग मोड का सपोर्ट दिया गया है जिसके तहत स्टूडियो लाइटिंग, फिल्टर्स और एआर इमोजी दिए गए हैं.

सैमसंग के मुताबिक इससे कम लाइट में अच्छी फोटोग्राफी होगी. दिए गए कैमरे में सीन ऑप्टिमाइजर फीचर है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को यूज करते हुए खुद से सीनैरियो डिटेक्ट करके कैमरा सेटिंग्स को ऐडजस्ट करता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *