Breaking News
Home / Tech / Gadgets / ऐसे लें आईफोन पर एंड्रॉयड का मजा, साथ में डुअल सिम का भी विकल्प

ऐसे लें आईफोन पर एंड्रॉयड का मजा, साथ में डुअल सिम का भी विकल्प

क्या आपने कभी एप्पल के आईफोन में एंड्रॉयड ऐप्स को चलते देखा है। अगर आपके पास आईफोन है और चाहते हैं कि एंड्रॉयड ऐप आपके आईफोन में भी चलने लगें तो यह आपके लिए काम की खबर है। अब आपके आईफोन के लिए एक नया ‘कवच’ आया है, जो आपको आईओएस और एंड्रॉयड की सुविधा देने का दावा करता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट येरहा डॉट कॉम ने ‘मीसूट’ नाम से आईफोन केस लांच किया है। दो सिमों वाला यह ‘स्मार्ट केस’ आईओएस और एंड्रॉयड दोनों ही ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। येरहा डॉट कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने एक बयान में कहा, “आईफोन के लिए एक कवच, मीसूट दो स्मार्टफोन को खरीदने जैसा है, लेकिन दोनों को नहीं ढोने की आजादी के साथ।”

यह केस लाइटिंग पोर्ट की मदद से आईफोन से कनेक्ट होता है और ‘Apus’ लांचर के साथ आईफोन पर एंड्रॉयड ओएस चलता है। आईफोन6 और 6एस पर मीसूट ओएस 1.0 से आईओएस में एंड्रॉयड चलाने की सुविधा मिलती है।

इसकी कीमत की बात करें तो इसे ऑनलाइन येरहा डॉट कॉम से 9,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसमें 1,700mAH की बैटरी भी दी गई है। साथ ही इसमें 2GB की रैम और 16GB  की इंटरनल मैमोरी दी गई है। यह आईफोन में भी दो सिम इस्तेमाल करने का विकल्प देता है।

About Samagya

Check Also

गिरते ही टूट सकता है iPhone X, खरीदने जा रहे हैं तो पहले ये खबर पढ़ लें

Share this on WhatsAppआईफोन का क्रेज लोगों में सिर चढ़कर बोलता है. आईफोन X मार्केट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *