आमिर के साथ काम करने में खुशी महसूस हुई!”-अमिताभ बच्चन

यश राज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां को अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज कहा जा सकता है। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक है और इस फिल्म में पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन (खतरनाक योद्धा खुदाबक्श) और आमिर खान (चालाक फिरंगी) को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ दर्शकों की उत्सुकता और बड़ा दी है

आमिर के लिए, किंवदंती अमिताभ के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं था। आमिर ने कहा, “मेरे करियर के तीस साल हो गए है और मुझे कभी भी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला था। मैं कभीकभी बैठ कर यह सोचा करता था कि शायद मुझे माननीय अमिताभ बच्चन जी के साथ काम करने का मौका कभी नहीं मिलेगा। इसलिए, जब मुझे अंततः उनके साथ काम करने का मौका मिला, तो मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित था।

आमिर और अमिताभ बच्चन ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के प्रति यह दिखाकर लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है कि वे फिल्म में सिर्फ एक दूसरे के साथ अभिनय नहीं कर रहे हैं  बल्कि उन्हें पहली बार एक साथ डांस करते हुए भी नज़र आएंगे। दर्शक यह जानने के लिए भी उत्सुक है कि फिल्म में दोनों आखिर एकदूसरे के खिलाफ क्यों लड़ रहे हैं।

आमिर ने मिस्टर बच्चन के साथ शूटिंग करने का अनुभव साझा करते हुए कहा, “उनकी अपनी एक अद्भुत पर्सनालिटी है। इस फिल्म में उनके साथ काम करने का एक समृद्ध अनुभव रहा है। वह एक ऐसे व्यक्ति है जो अपने सहकलाकारों के साथ बहुत तेज, बुद्धिमान और उदार वर्ताव करते है। उनका मज़ाकिया स्वभाव काम करने की ऊर्जा देता है। मुझे लगता है कि वह जानते है कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और उन्हें कितना पसंद करता हूँ।

अमिताभ बच्चन ने भी बहु प्रतिभाशाली मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर की प्रशंसा करते हुए कहा,”आमिर खुद एक महान इंसान हैं। वह एक लेखक, निर्देशक, सहायक निर्देशक, निर्माता, कैमरामैन, वितरक, पटकथा लेखक, प्रदर्शक, ऑल इन वन है और सबसे अहम वह एक शानदार कलाकार है। किसी भी क्षेत्र में उनसे लड़ना मुश्किल है। उनके साथ काम करने में खुशी महसूस हुई!”  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *