संजय दत्त बॉयोपिक की टीजर हुआ रिलीज, रणबीर पर उठे अहम सवाल

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजय दत्त बॉयोपिक फिल्म ‘संजू’ का पहला टीजर रिलीज किया जा चुका है। रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म पहली झलक के साथ फैंस के लिए ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। फिल्म के पोस्टर के बाद टीजर का धमाका सभी को क्रेजी कर गया है। खास बात यह है कि यह टीजर उम्मीद से बिल्कुल ही उलट निकली। यह गंभीर ना होकर कॉमेडी और व्यंग्य से भरपूर है। 

फिल्म का टीज़र 1 मिनट से ऊपर के समय का है और अब तक जिसने भी इसे देखा है वो राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर की तारीफों के पुल बांधते ही नज़र आ रहा है। लोगों को ये देखने का इंतज़ार है कि राजकुमार हिरानी कितनी सच्चाई से ये बायोपिक बना रहे हैं। क्योंकि वो संजय दत्त के काफी अच्छे दोस्त हैं। तो देखना है कि क्या वो संजय की गलतियों पर परदा डालते हैं या जो जैसा है वैसा ही परोसते हैं।

हिरानी से फिल्म और रणबीर के बारे में भी सवाल किए गए और सबसे अहम सवाल था कि क्या ये फिल्म रणबीर कपूर की वापसी कर पाएगी। राजकुमार हिरानी ने कहा, “रणबीर तो यहीं था। वो कहीं गया ही कहां था। वो शानदार एक्टर है और मुझे उसके साथ काम करके बहुत मज़ा आया। उम्मीद है कि मैं दोबारा उसके साथ काम कर पाऊंगा।”

माना जा रहा है कि ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की दिशा पलट कर उन्हें बॉक्स ऑफिस स्टार बना सकती है।

 
Hindi News से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ यूटूय्बफेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस  पर जुड़ें और पढते रहें Samagya epaper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *