लंदन के बाद दिल्ली में लगेगा शाहरुख खान का वैक्स स्टेच्यू

किंग ऑफ रोमांस यानि शाहरुख खान के दिल्ली के फैंस के लिए खुशखबरी है. अब वे अपने चहेते स्टार के साथ जब मर्जी फोटो क्लिक करा सकते हैं और उनके दीदार कर सकते हैं. दरअसल, जल्द ही शाहरुख का वैक्स स्टेच्यू दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगने वाला है.

23 मार्च से दिल्ली के मैडम तुसाद में फैंस एक्टर का मोम का पुतला देख सकेंगे. शाहरुख का पहला वैक्स स्टैच्यू 2007 में लंदन में लगा था. यह उनका दूसरा मोम का पुतला होगा.

शाहरुख ने बताया- घर में घुस गया था एक फैन, पूल में नहा कर ही लौटा

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर अंशुल जैन ने कहा, एक्टर की दुनियाभर में पॉपुलैरिटी को देखते हुए दिल्ली के मैडम तुसाद में उनका मोम का पुतला लगाने का फैसला किया गया. उनके फैंस के बीच इस गुड न्यूज का ऐलान करना रोमांचक है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के मैडम तुसाद में शाहरुख अपने सिग्नेचर पोज में दिखाई देंगे. मतलब दोनों हाथों को फैलाए खड़े होंगे. वैसे बाकी सभी सेलेब्स के बीच किंग खान का मोम का पुतला ही आकर्षण का केंद्र होगा.

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इस म्यूजियम में खेल, इतिहास, राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स मौजूद हैं. जिनमें पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, मधुबाला, सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, आशा भोषले, लेडी गागा, एंजेलीना जोली आदि शामिल हैं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो किंग खान इन दिनों फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं. इनमें उनके अलावा कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और अभय देओल नजर आएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *