‘बउआ’ बने शाहरुख ने मांगी आयुष्‍मान से सलाह

नई दिल्ली: फिल्म ‘बधाई हो’ की सवा करोड़ी कमाई से बॉलीवुड का हर स्टार प्रभावित है, लेकिन ‘बधाई हो’ की कहानी से एक इंसान का दर्द भी सामने आया है. अब वह इंसान आयुष्मान से कह रहा है कि वह अपने पिताजी से उनके पिताजी से कोई सलाह लें. वह इंसान कोई और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हैं. शाहरुख ने इस मजाकिया अंदाज में आयुष्मान को बधाई दी है, लेकिन उन्हें भी अंदाजा नहीं होगा कि आयुष्मान डबल मजाकिया मूड में जवाब देने के लिए तैयार हैं. 

क्या लिखा बउआ ने 
बउआ (शाहरुख खान) ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘ भाई ‘बधाई हो’ आयुष्मान, जरा अपने पापा को बोलो अशोक को ट्रेनिंग देने के लिए… वो इस उमर में भी क्या क्वालिटी बच्चे प्रोड्यूस कर रहे हैं, और हमारे अशोक से जवानी में भी पूरा लौंडा न हुआ!’  

बता दें कि फिल्म ‘जीरो’ में बउआ के पिता का नाम अशोक है और ट्रेलर में भी बउआ अपनी छोटी हाइट के लिए उन्हें ही कसूरवार मान रहा है. 

ऐसा आया जवाब कि…
इस पोस्ट के जवाब में आयुष्मान भी कहा चुप रहने वाले थे. उन्होंने भी बउआ की बधाई का जवाब बउआ के ही अंदाज में दिया. आयुष्मान ने लिखा, ‘यार बउआ सिंह शुक्र मनाओ तुम्हाने पिताजी टाइम पर रुक गए! यहां हमारा खाता खोलने की उमर है और मम्मी डैडी की फेक्ट्री बंद होने का नाम ही नहीं ले रही.’  

यकीन मानिए बउआ ने भी इस अंदाज में जवाब मिलने का अंदाजा नहीं लगाया होगा. लेकिन इन दोनों स्टार्स का यह कॉमेडी अंदाज वाली बातचीत लोगों को बड़ी पसंद आ रही है. 

बता दें किशाहरुख की आगामी फिल्म ‘जीरो’ का लीड किरदार ‘बउआ सिंह’ एक नाटे कद का इंसान है, लेकिन उसका बेबाकपन ट्रेलर में ही साफ नजर आ रहा है. वहीं ‘जीरो’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है. जबकि फिल्म का निर्देशन आनन्द एल राय कर रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *