Vivo V5 :एक सेल्फी स्मार्टफोन

सेल्फी से ग्रस्त उपयोगकर्ताओं पर लक्षित स्मार्टफोन अब नई चीज नहीं हैं। गीनी, विपक्ष, और विवो सहित ब्रांड भारत में स्वयं सेफ़ी-केंद्रित स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं, जो खेल के सामने के कैमरे के विस्तार में हैं। हालांकि, सिर्फ एक ही चीज़ में अच्छा होना पर्याप्त नहीं है वीवो की वी 5 श्रृंखला काफी लोकप्रिय रही है, और कंपनी आगे की श्रृंखला का विस्तार कर रही है। विवो V5 और प्रीमियम वीवो प्लस V5 प्लस के बाद, नया विवो वी 5 एस श्रेणी में तीसरा स्मार्टफोन है।

नया विवो V5s Vivo V5 प्लस के समान दिखता है, जो कि इसके लिए कम बेचता है, यह बुरा नहीं है। विनिर्देशों के एक सभ्य सेट और 20 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा के साथ, वीवो वी 5 एस एक सक्षम मध्य-सीमा वाले हैंडसेट के लिए बनाता है। लेकिन क्या इसकी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सेलफ़ी स्मार्टफोन बनाने के लिए पर्याप्त है? हम पता लगाने की कोशिश करते हैं:

शक्ति और मात्रा के लिए भौतिक बटन दाईं तरफ रखे जाते हैं, और हमें उनका स्पर्श महसूस होता है। हाइब्रिड दोहरे सिम स्लॉट बाईं ओर स्थित है नीचे एक स्पीकर ग्रिल, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 मिमी ऑडियो सॉकेट है। विवो V5s में 5.5 इंच के एचडी (720×1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए 2.5 डी घुमावदार गोरिल्ला ग्लास और 267ppi का घनत्व है। स्क्रीन उज्ज्वल है और पाठ कुरकुरा दिखता है। सूर्य के प्रकाश की सुबूतता सभ्य है और नीले प्रकाश को बाहर निकालने के लिए एक आंखों की सुरक्षा मोड है। स्क्रीन वीडियो देखने और गेम खेलने के लिए अच्छा है, लेकिन हमें लगता है कि एक पूर्ण HD संकल्प अधिक उपयुक्त होता। इस फोन के बारे में सबसे बड़ी डीलब्रैकर्स में से एक इस कीमत पर एचडी स्क्रीन संकल्प हो सकता है।

हमें विवो वी 5 के कैमरा इंटरफ़ेस पसंद आया, जिसमें सभी विकल्पों में सिर्फ एक नल दूर है। वी 5 एस 1080p पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और गुणवत्ता अच्छी है। कुल मिलाकर, विवो वी 5 के पीछे के कैमरे से यह भी प्रभावित होता है कि यह एक ऐसी सुविधा नहीं है जो कंपनी द्वारा विपणन की जाती है।

फोन एक गैर-हटाने योग्य 3000 एमएएच बैटरी पैक करता है जो हमारे एचडी वीडियो लूप परीक्षण में 12 घंटे, 45 मिनट तक चलने में कामयाब रहा, जो इस आकार की बैटरी के लिए काफी प्रभावशाली है। वास्तविक दुनिया के उपयोग में, फोन भारी उपयोग के साथ एक दिन में खत्म होता है; हल्का उपयोग के साथ आप इसे रिचार्ज करने की आवश्यकता के एक दिन और एक आधे से पहले कर सकते हैं। हमने पाया है कि वी 5 एस शून्य से पूरी तरह से चार्ज करने में 90 मिनट से भी कम समय लेते हैं, जो कि बिल्कुल भी बुरी बात नहीं है, तेज चार्जिंग समर्थन पर विचार करना सुविधाओं में से एक के रूप में सूचीबद्ध नहीं है।

vivo v5s rear gadgets360 vivo_v5s

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *