Breaking News
Home / Tech / Electronics / Vivo X20 और X20 Plus के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें- खूबियां

Vivo X20 और X20 Plus के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें- खूबियां

Vivo के नए स्मार्टफोन Vivo X20 की जानकारियां अब सामने आने लगी हैं, हाल ही में इसे फुटबाल वर्ल्ड कप 2018 के पोस्टर में देखा गया है. स्मार्टफोन्स में आजकल बेजेल लेस और फुल स्क्रीन डिजाइन ट्रेंड में है. इसी ट्रेंड में कंपनी भी अपना ध्यान लगा रही है.

एक चीनी वेबसाइट ने कथित Vivo X20 के तमाम खूबियों की जानकारी साझा की है, साथ ही वेबसाइट में इसके दूसरे प्लस वैरिएंट की भी जानकारी दी गई है. पुरानी खबरें भी X20 और X20 Plus दोनों के लॉन्च होने की तरफ इशारा करती थीं.

Vivo X20 की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का डिस्प्ले होगा वहीं इसके प्लस वैरिएंट में 5.5 इंच का डिस्प्ले मौजूद होगा. दोनों के डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा और ये फुल HD रिजोल्यूशन वाले होंगे. X20 में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर होगा, तो दूसरी तरफ X20 Plus में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है.

अब अगर दोनों स्मार्टफोन्स की समानताओं की बात करें तो, X20 और X20 Plus दोनों में ही 6GB रैम , एंड्रायड 7.1.1 नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम और 3,500 mAh की बैटरी दी जाएगी. जैसा की आमतौर पर होता है वीवो के ये स्मार्टफोन्स भी कैमरे को ध्यान में रखकर बनाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों स्मार्टफोन्स में सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

इस रिपोर्ट में फिलहाल दोनों स्मार्टफोन्स के इंटरनल स्टोरेज की जानकारी नहीं दी गई है. एक बात यहां ध्यान देने वाली ये भी है कि दोनों स्मार्टफोन्स में अंडर स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए की बात सामने आ रही है. लेकिन ऐसा होना बहुत मुश्किल है. बाकी बची जानकारियां दोनों स्मार्टफोन्स के लॉन्च के वक्त ही सामने आएंगी.

About Samagya

Check Also

वीवो ने 24 एमपी सेल्फी कैमरे वाला वी7प्लस पेश किया

Share this on WhatsAppनयी दिल्ली, सात सितंबर (भाषा) मोबाइल कंपनी वीवो ने भारत में त्योहारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *