Lok sabha Elections 2019-ममता को एक और झटका,विधायक अर्जुन सिंह ने भी थामा भाजपा का दामन

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को लोकसभा चुनाव 2019 से पहले एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। सांसद अनुपम हाजरा के बाद तृणमूल कांग्रेस के विधायक अर्जुन सिंह भी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

बता दें कि पार्टी से निकाले गए टीएमसी के सांसद अनुपम हाजरा ने 12 मार्च को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। सांसद अनुपम हाजरा को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से निकाल दिया गया था।

अर्जुन सिंह बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी होंंगे। तृणमूल ने सांसद दिनेश त्रिवेदी को इस सीट से टिकट दिया है। यह क्षेत्र मुख्य रूप से हिंदी भाषी हिंदी भाषी लोगों का वर्चस्व वाला है।

अर्जुन सिंह का प्रभाव सिर्फ उनके अपने विधानसभा ही नहीं आसपास के चार  नगर पालिका समेत 7 से 8 विधानसभा क्षेत्रों में है पिछले 20 सालों से बैरकपुर बारासात समेत कई इलाकों में इनका प्रभाव और दबदबा है।

अर्जुन सिंह ने कहा, इस बार मैं बैरकपुर से टिकट की उम्मीद कर रहा था। निर्वाचन क्षेत्र से उनकी अनुपस्थिति के लिए लोग त्रिवेदी से नाराज हैं। लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट देने का फैसला किया। मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। त्रिवेदी और सिंह के बीच बढ़ती दरार से चिंतित, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने सोमवार को दोनों नेताओं से मुलाकात कर उनसे इस मुद्दे को हल करने के लिए भी कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *