भाजपा संग ममता ने हाथ मिलाया था : राहुल

-दावा, कांग्रेस ने कभी भाजपा का साथ नहीं दिया

कोलकाता/रायगंज : सात चरणों वाले लोकसभा चुनाव के दौरान पहले चरण में दूसरी बार पश्‍चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए सवाल किया कि भाजपा संग किसने हाथ मिलाया था? रायगंज से कांग्रेस उम्मीदवार दीपादास मुंशी के समर्थन में रैली को संबोधित करने पहुंचे राहुल ने ममता के आरोप पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी भी भाजपा का साथ नहीं दिया या लिया। ममता बनर्जी ने ही भाजपा संग हाथ मिलाया था। राहुल मालदह में पहली सफल रैली के बाद बुधवार को दूसरी बार रायगंज पहुंचे थे।

राहुल ने कहा कि वे प्रियरंजन दास मुंशी की जन्म भूमि पर आए हैं। एक ऐसा नेता जिसने अपना सारा जीवन यहां की जनता के लिए उत्सर्ग कर दिया। राहुल ने कहा कि वे वादा करते हैं कि कांग्रेस को वोट देने पर लोगों को निराशा हाथ नहीं लगेगी। बिहार के कटिहार से सीधे हैलीकप्टर से करणनदीघि पहुंचे राहुल ने हजारों की संख्या में कांग्रेस समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है कि सबके साथ न्याय होगा। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, किसान सभी को बराबर का अधिकार व मौका मिलेगा।

राफेल घोटाला कौन सामने लाया ः कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ममता बनर्जी कहतीं हैं कि कांग्रेस, भाजपा के खिलाफ नहीं लड़ती। उन्होंने कहा कि वे पूछना चाहते हैं कि राफेल घोटाले को जनता के सामने लाकर इसका पर्दाफाश किसने किया??उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस ने कभी भी भाजपा से हाथ नहीं मिलाया, लेकिन यह ममताजी ही हैं जिन्होंने भाजपा संग हाथ मिलाया था। भाजपा के खिलाफ असली लड़ाई कांग्रेस ही लड़ती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *