Samsung ने पेश किया Galaxy A70, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग ने हाल ही में Galaxy A सिरीज के कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. अब इसमें Galaxy A70 जुड़ गया है. 10 अप्रैल को सैमसंग का A Galaxy Event है जिसमें A सिरीज के कुछ दूसरे स्मार्टफोन्स का ऐलान होगा. इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की सिनेमैटिक इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है. इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है और इसकी बॉडी ग्रेडिएंट ग्लास बेस्ड है.

Galaxy A70 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस इनफिनिटी यू डिस्प्ले दी गई है. बेजल कम से कम हैं और ऊपर की तरफ वॉटर ड्रॉप नॉच दिया गया है. यह स्मार्टफोन चार कलर वेरिएंट्स – ब्लू, ब्लैक, वाइट और कोरल में उपलब्ध होगा.

Galaxy A70 में 2.0GHz का ऑक्टा कोर प्रॉसेसर है और इसके दो मेमरी वेरिएंट्स हैं. 6GB रैम के साथ 128GB मेमोरी और 8GB रैम के साथ 128GB मेमोरी. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 512GB तक किया जा सकता है.

Galaxy A70 में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमी कैमरा 32 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर जिया गया है. मुख्य कैमरे में कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड सीन ऑप्टिमाइजर दिया है जो बेहतर तस्वीरों को ऑटोमैटिक क्लिक करता है. 

Galaxy A70 की बैटरी 4,500mAh की है और ये सुपर फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है. यूएसबी टाइप सी है और 25W चार्जर का सपोर्ट है. इस स्मार्टफोन में Android Pie बेस्ड One UI दिया गया है  और इसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट भी है. फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमतों का ऐलान नहीं किया है, क्योंकि 10 अप्रैल को A Galaxy Event है जहां इसकी कीमतों का ऐलान किया जा सकता है.   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *