अभिनंदन की वापसी पर शाहरुख खान का ट्वीट, इससे बेहतर और कुछ नहीं

पाकिस्तान में घुसकर अदम्य साहस का परिचय देने वाले वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन भारत पहुंचने वाले हैं. अभिनंदन की रिहाई पर देश भर में खुशी का माहौल है. मशहूर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर उनका स्वागत किया था. बॉलीवुड सेलेब भी अभिनंदन की रिहाई का स्वागत कर रहे हैं. प्रीति जिंटा, अनुपम खेर और अमिताभ बच्चन ने भी अभिनंदन की वापसी पर ट्वीट कर उनका  स्वागत किया. अब सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी एक दिलचस्प ट्वीट कर अभिनंदन का स्वागत किया है.

शाहरुख ने ने लिखा, “घर आने से बेहतर फीलिंग कुछ हो ही नहीं सकती है क्योंकि घर एक ऐसी जगह है जहां प्यार है, उम्मीद है और सपने हैं. आपकी बहादुरी हमें और मजबूत  बनाती हैं. आपके एहसानों के हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे. आपका स्वागत है.”

गौरतलब है कि विंग कमांडर अभिनंदन को लेने के लिए के चेन्नई से उनके माता-पिता जब फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंते तो लोगों ने भी ताली बजाकर उनका स्वागत किया था. 26 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पर भारत ने कार्रवाई की थी. इसके बाद अगले ही दिन यानि 27 फरवरी को पाकिस्तान ने भी पलटवार किया था.

भारतीय वायुसेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाक के नापाक इरादों को नाकामयाब किया था और बहादुर पायलट्स ने एक पाकिस्तान के एफ 16 लड़ाकू विमान को मार गिराया था. बाकी विमानों को खदेड़ने के दौरान विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की सीमा में पहुंच गए, जहां उन्हें 27 फरवरी को हिरासत में ले लिया था. भारत के दबाव के आगे पाकिस्तान ने अभिनंदन को छोड़ने का फैसला किया है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *