विद्या बालन-अभिनीत ‘शेरनी’ 18 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन की “शेरनी” 18 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने बुधवार को इसकी घोषणा की।

फिल्म “न्यूटन” से प्रसिद्धि पाने वाले अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित, इस आगामी फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने किया है।

एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, “शेरनी” में बालन, विद्या नाम की एक ईमानदार वन अधिकारी के रूप में दिखाई देंगी, जो पितृसत्तात्मक समाज द्वारा निर्धारित सामाजिक बाधाओं और अपने विभाग के भीतर के ढुलमुल रवैये को दूर कर मानव-पशु संघर्ष को हल करने की कोशिश कर रही है।

मसुरकर ने फिल्म को “जटिल स्तर की कहानी” के रूप में वर्णित किया, जिसमें मानव जाति और जानवरों के बीच संघर्ष के जटिल मुद्दों को सामने लाया गया है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ने एक बयान में कहा, “विद्या बालन एक मध्यम-स्तरीय वन अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो बाधाओं और दबावों के बावजूद, पर्यावरण में संतुलन बनाए रखने के लिए अपनी टीम और स्थानीय सहयोगियों के साथ काम करती है। मेरे लिए उनके, अद्भुत कलाकारों और प्रतिभाशाली दल के साथ काम करना एक सुखद अनुभव रहा।” उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि ‘शेरनी’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने से इस कहानी को भारत और दुनिया भर में व्यापक और विविध दर्शकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।” फिल्म में इनके अलावा शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज कबी ने भी अभिनय किया है।

“शेरनी” का ट्रेलर आज जारी किया गया।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बालन ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार बहु आयामी महिला का है।

उन्होंने कहा “फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच के मुद्दों को, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व के विषयों को छूती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *