कांग्रेस से BJP में गए वडक्कन, कहा- एयरस्ट्राइक के सबूत मांगना बर्दाश्त नहीं

लोकसभा चुनाव से पहले दल बदलने के सिलसिला काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. केरल में कांग्रेस के बड़े चेहरे टॉम वडक्कन ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करते हुए टॉम वडक्कन ने कहा कि हाल ही में जिस तरह एयरस्ट्राइक के बाद सेना पर सवाल खड़े किए गए, उससे वह काफी दुखी हैं. यही कारण है कि वह अब कांग्रेस को छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में टॉम वडक्कन ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद जिस तरह कांग्रेस ने सवाल खड़े किए उससे वह काफी नाराज़ हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी का रुख देश के खिलाफ होता जा रहा था, इसलिए उन्होंने छोड़ने की ठानी.

वडक्कन बोले कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास नीति से काफी प्रभावित हैं, यही कारण है कि भाजपा में शामिल होने पर वह काफी खुश हैं. उन्होंने इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब बात विचारधारा की नहीं बल्कि देशप्रेम की है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि मैंने 20 साल तक कांग्रेस के लिए काम किया, लेकिन आज भारी मन से पार्टी को अलविदा कह रहा हूं. आपको बता दें कि टॉम वडक्कन मीडिया में कांग्रेस के बड़े चेहरे रहे हैं और कई प्रेस कॉन्फ्रेंस, टीवी डिबेट्स में कांग्रेस का रुख रखते आए हैं.

आपको बता दें कि अभी भी वह कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महासचिव के पद पर थे. भाजपा में शामिल होने के बाद वह चुनाव लड़ेंगे या नहीं अभी इस बात पर कोई फैसला नहीं हुआ है.

टॉम वडक्कन के ट्विटर अकाउंट पर आखिरी रिट्वीट कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का है. वडक्कम ने प्रियंका का पहला ट्वीट ही रिट्वीट किया है.  

गौरतलब है कि गुरुवार को ही पश्चिम बंगाल में भी भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ी कामयाबी मिली. बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेता अर्जुन सिंह ने भी भाजपा ज्वाइन की. इसे ममता बनर्जी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *