तो कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बन गए विक्की कौशल?

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने मसान, लव पर स्क्वायर फीट, राजी, संजू और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों के माध्यम से खुद को एक अभिनेता के तौर पर साबित किया है. विक्की ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस के बूते हर बार यह प्रूव किया है कि वह इस इंडस्ट्री में टिकने के लिए योग्य दावेदार हैं. एक चैट शो पर बातचीत के दौरान विक्की अपनी ट्रेनिंग के दिनों को याद कर रहे थे. उन्होंने बताया कि किस तरह से उन्होंने अपने हुनर को इंस्टीट्यूट में तराशा.

विक्की ने बताया, “हम कैमरा में देख कर तेरी ओर गाने पर डांस किया करते थे.” बता दें कि यह गाना कटरीना कैफ की फिल्म सिंह इज किंग का है. इस पर कटरीना ने पूछा, “तो तुम लोग कैमरा को लड़की मान कर उससे वाइब्स लिया करते थे?” कटरीना ने कहा, “तो ये कहा जा सकता है कि एक तरह से मैंने तुम्हारी स्किल्स को इंप्रोवाइज करने में मदद की है.” मजाक को आगे बढ़ाते हुए विक्की ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपनी गुरु के साथ बैठा हुआ हूं.”

यह भी बताते चलें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की करीबी को लेकर तमाम तरह की अफवाहें भी हैं इन दिनों. दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही थीं. कहा ये भी जा रहा था कि विक्की कौशल और हरलीन के बीच बढ़ रही दूरियों के लिए कटरीना जिम्मेदार हैं. हालांकि विक्की कौशल के एक करीबी सूत्र ने इन खबरों का खंडन किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही उधम सिंह की बायोपिक में काम करते नजर आएंगे. उधर, कटरीना कैफ ने हाल ही में फिल्म भारत की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में वह सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी. यह फिल्म ओड टू माय फादर की आधिकारिक रीमेक है. फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा लीडिंग लेडी का किरदार निभाने वाली थीं लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म वॉकआउट कर लिया और फीमेल लीड रोल कटरीना कैफ को दे दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *