‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, पाकिस्तान पर दिया था ये विवादित बयान

Navjot Singh Sidhu on ‘The Kapil Sharma Show’: 14 फरवरी को पुलवामा में जवानों पर किए गए कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा एक बयान की वजह से काफी विवाद खड़ा हो गया. जिसके बाद उन्हें शो से निकाले जाने की मांग तेज हो गई. विवाद बढ़ने की वजह से सिद्धू को शो से हटाकर अर्चना पूरन सिंह को उनकी जगह दी गई. हालांकि चैनल की तरफ से सिद्धू को हटाए जाने की कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी गई.

खबरों की मानें तो अर्चना पूरन सिंह ने शो के सिर्फ 20 एपिसोड के लिए ही कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के तहत सलमान खान भी सिद्धू के खिलाफ गर्म हुए मामले के ठंडा होने के इंतजार में हैं. ऐसे में ये माना जा रहा है कि शो में सिद्धू की वापसी हो सकती है.

बता दें कि सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है’. सिद्धू के इस ब्यान के बाद सोशल मीडिया पर मौजूद लोग काफी नाराज हो गए और बायकॉट सिद्धू की आवाज उठ गई. मामला ज्यादा गर्म होने के बड़ा सिद्धू को शो से हटा लिया गया.

ऐसे में सवाल यही है कि अगर सिद्धू शो में वापसी करते हैं तो क्या ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कोई फर्क आएगा? बहरहाल इन सभी मामलों में अभी सिर्फ कयास लगाई जा रही हैं. वहीं चैनल और शो की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि आने का इंतजार भी काफी ज्यादा है.

One Comment on “‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, पाकिस्तान पर दिया था ये विवादित बयान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *